मम्मी-डेडी शादी की सालगिरह पर शुभकामानाऐ

Posted: 21 मई 2009














very happy wedding anniversary.


On this 22nd of may ..It is the 18th year of our Mom-Dad's wedding...This is the day that they recount the very day of their wedding .We wish a very happy wedding anniversary..

Daddy आपको तो याद भी नही रहता है कि आपकी wedding anniversary!! है। आज हम खुश है क्यो कि आज आप दोनो हमे treat देने वाले है। हम सभी hotel जाएगे और my favourite chinese खाऐगे। jayesh will also eat chinese..  आज सुबह सुबह पापा मम्मी शिर्डी जाकर दर्शन करने वाले थे पर मम्मी कि तबियत कल रात से अच्छी नही है। viral fever है। इसलिए शायद मम्मी पापा  सुबह सुबह siddhivinayak  जाकर Lord Ganeshji  के दर्शन करेगे, उसके बाद वो घर लोट आएगे, और हमारा celebration शुरु होगा। मै और भैया दोनो सुबह सुबह ही पापा मम्मी के पैर छू कर उन्हे बधाई एवम उनका आर्शिवाद लेगे।

शायद Chowpatty wale Suresh uncle ,Babita aunty , Saurabh aur Karan और गोरेगाव वाले सुरेश अकल आन्टी एवम यश और जश (Dad's friends ) भी हमारे यहॉ आऐगे। पापा कभी भी b'day या wedding day नही मनाते। मम्मी को और हमको इस तरह के डे मनाने मे खुब मजा आता है। इस बार पापा को मैने अपनी बात से मनवाया और उनके wedding anniversary पर एक पार्टी के लिये हॉ करवाई। वैसे अन्दर कि एक बात बताती हू dad मेरी बात कभी टालते नही है। आपको और एक बात बताती हू dad को Blog पर लिखने के लिऐ मैने ही कहा था। सबसे पहला Blog हे प्रभु यह तेरापन्थ मैने बनाकर दिया था।तब तक dad को पता नही था कि blog कैसे लिखते है, बनाते है। 
आपको बता देती हू पापा को लिखने का और पढने का शोक बहुत है। Dad एक independent journalist है। अखबारो मे वर्षो से लिखते है। पर आजकल वो इतना समय नही दे पा रहे है क्यो कि उनका अपना एक बिजनेश भी है। मेरी इतनी अच्छी हिन्दी का कारण भी मेरे Dad ही है। वो हमेशा ही मुझे अपना कुछ काम करने को देते है जिससे मेरी हिन्दी ठीक हुई है।
Dad  को politics मे भी शोक है॥ वे कुशल stage host एवम वक्ता भी है जो कई social work से झुडे हुऐ है। मैने पापा से कहा था कि आप दोनो कि Wedding Anniversary पर मै आपके Blog पर आकर कुछ लिखुगी तो उन्होने क्षण भर भी देरी न करते हुऐ कहा २२ मई को पुरा ब्लोग सचालन तु करना पर ध्यान रहे विनय विवेक एवम कुशलता बनी रही। कुछ दिनो से इसी तैयारी मे लगी हू। जयेश भईया को तो लिखना अच्छा नही लगता पर मैने कहा प्लिज तो वो मान गया। भैया बोला- "पहले मै लिखुगा", मैने कहा -"नही पहले मै लिखुगी" तो पापा ने कहा- "नो झगडा" भैया को मुम्बई टाईगर पर लिखने दो।"
मेरे मम्मी पापा हमारे अच्छे दोस्त है। मम्मी के लिऐ मैने और भैया ने एक surprise gift भी लाई है जो हॉटल मे केके काटने के बाद देगे।
आपको अन्दर कि बात बताऊ-मम्मी हर शनिवार को taau uncle कि पहेलि देखती है और Dad को help भी करती है। Dad कि English ज्यादा अच्छी नही है इसलिऐ मम्मी की मदद लेनी पडती है, तब बडे ही प्यार से मम्मी को बुलाते है और अपना काम निकाल लेते है। मुझे आज यह बताते हुऐ खुशी होती है कि मेरे मोम डैड बडे ही प्यारे है. वो हजारो मे एक है।
आप दोनो को हार्दिक शुभकामानाऐ।  
सभी पापा के दोस्त अन्कल को मेरा सादर प्रणाम।
Aap sab ko shaayad yeh nahi pata hoga par yeh blog par sirf dad hi nahi mom bhi likhti hai... यहॉ क्लिक करके देखे MAHAPREM BLOG
Toh aaj iss din hum aap dono ko bahut saari wishes ke saath compliment karte hain (sorry for hindi mistakes)
HAPPY WEDDING DAY TO BOTH OF YOU - MOM AND DAD !!!!
{JAYESH (MY ELDER BROTHER) IS ON ANOTHER BLOG (MUMBAI TIGER) SO AFTER READING THIS PLEASE MOVE ONTO MUMBAI TIGER TO KNOW MORE ABOUT MOM AND DAD'S WEDDING DAY HISTORY...IT WAS JUST SO WONDERFUL AND AMAZING..}

                                                           DO NOT FORGET TO
COMMENT ON THIS BLOG POST AND MY POEM (THE ONE I JUST WROTE
  

मेरी स्कुल के सास्कृतिक प्रोग्राम मे भाग ले रही हू मेरे फोटू
 
                                                                                                        -Mit@!i R0ck$

On this so special occassion we write a poem for them..
my mom name is premlata
"PREM"
Prem jeevan hai..                
Prem nashaa hai..                  
Prem ehsaas hai..                  
prem ijhaar hai..
   Prem anubhav hai...
Prem milan hai..
Prem sapna hai..
Prem apnaa hai..

Prem vishwaas hai..
Prem aavshyakta hai..
Prem dil main hai..
Prem dimaag main hai..
Prem sangam main hai.
Prem aasha main hai..
Prem jyoti hai..
Prem Mahavir ke liye vaibhav hai...
prem my mom hai
-Mit@!i R0ck$

7 comments:

  1. Udan Tashtari 21 मई, 2009

    आपके मम्मी पापा को शादी की सालगिरह की बहुत बधाई एवं शुभकामनाऐं.

    आप दोनों बच्चों को भी बहुत बधाई.

    आपके पापा के बारे में जानना इस दिवस विशेष पर बहुत अच्छा लगा.

  2. दिनेशराय द्विवेदी 21 मई, 2009

    सबको बहुत बहुत बधाई!
    भाई मम्मी-पापा की वजह से तो आप भी है।

  3. ताऊ रामपुरिया 21 मई, 2009

    घणी बधाई आपके मम्मी पापा की वर्षगांठ पर, और आप दोनों बालकों को भी घणी बधाई.

    आपका पूरा परिवार सुख शांति से फ़ले फ़ूले और आप दोनों बालक पढलिख कर खूब उन्नति करो, मजे करो , यही शुभकामनाएं हैं आज के दिन.

    रामराम.

  4. * મારી રચના * 22 मई, 2009

    आपके मम्मी-पापा को शादी की सालगिरह मुबारक | और आप दोनो बच्चो को ढेर सारा प्यार के साथ आशीर्वाद. मिताली, तुम भी अच्छा लिखती हो, लिखती रहेना, और यह पोस्ट करना |

  5. हें प्रभु यह तेरापंथ 22 मई, 2009

    I wished i didn't have to go to school everyday orelse i would have written it daily ,khushi aunty...
    anyways ..whenever i'll get sometime i'll definitely make it up with the blog..or vaise bhi ab siddhivinayak jaana hai darshan ke liye..toh aap sabhi se shaam ko milungi..

  6. नीरज गोस्वामी 22 मई, 2009

    इश्वर से प्रार्थना करते हैं की आप के मॉम -डैड की जोड़ी को यूँ ही बनाये रक्खे और आप सब को खूब सारी खुशियाँ दे...आज आपके परिवार के बारे में जान कर बहुत अच्छा लगा...आपसी प्रेम ही किसी परिवार का आधार होता है...
    नीरज

  7. राज भाटिय़ा 24 मई, 2009

    अरे हमारी तरफ़ से भी आप के प्यारे प्यारे ममी डॆडी को शादी की साल गिराह की बहुत बहुत बधाई

एक टिप्पणी भेजें

आपकी अमुल्य टीपणीयो के लिये आपका हार्दिक धन्यवाद।
आपका हे प्रभु यह तेरापन्थ के हिन्दी ब्लोग पर तेह दिल से स्वागत है। आपका छोटा सा कमेन्ट भी हमारा उत्साह बढता है-